google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page
chandrapratapsingh

जनप्रतिनिधियों के साथ कलेक्ट्रेट में जनसमस्याओं के लेकर बैठक


पीलीभीत, 29 अक्टूबर 2022 : जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार एवं पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. की अध्यक्षता में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कलेक्ट्रेट कार्यालय कक्ष में सम्पन्न हुई। आयोजित बैठक में जनप्रतिनिधियों द्वारा अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जिलाधिकारी को अवगत कराया गया। बैठक के दौरान जनप्रतिनिधियों द्वारा पराली के सम्बन्ध में चर्चा की गई। उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों से अनुरोध किया गया कि अपने अपने क्षेत्र की किसानों को पराली न जलाने हेतु जागरूक करें।

इसके साथ विधायक पूरनपुर द्वारा धनाराघाट पुल के सम्बन्ध में चर्चा की गई, जिलाधिकारी ने अवगत कराया गया कि शासन को पत्र भेजा जा चुका है। विधायक बीसलपुर द्वारा अस्थाई गौशाला के निर्माण के सम्बन्ध में चर्चा की गई। जिलाधिकारी द्वारा मुख्य विकास अधिकारी को निर्देशित किया गया है बीसलपुर में गौशाला के निर्माण हेतु विधायक से सम्पर्क कर अस्थाई गौशाला निर्माण हेतु विचार विमर्श कर लें, जिससे की निराश्रित गौवंशों को गौशाला में रखा जा सके। इसके साथ ही विधायक द्वारा बीसलपुर रेलवे स्टेशन की भूमि का सीमाकंन कराने की मांग की गई। जनप्रतिनिधियों द्वारा जिलाधिकारी को बताया गया कि किसानों को आलू व रबी की फसल हेतु निर्धारित मात्रा में डीएपी खाद की उपलब्धता की मांग की गई। जिलाधिकारी द्वारा एआरकोआपरेटिव को निर्देशित किया गया कि निर्धारित मानक के अनुरूप किसानों को डीएपी उपलब्ध कराना सुनिश्चित किया जाये।

इस दौरान जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, विधायक बरखेडा स्वामी प्रवक्तानन्द, विधायक पूरनपुर बाबूराम पासवान, विधायक बीसलपुर विवेक कुमार वर्मा, अपर जिलाधिकारी (वि./रा.) रामसिंह गौतम सहित अन्य उपस्थित रहे।

36 views0 comments

Comments


bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0