google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page
chandrapratapsingh

सुभासपा के फरार विधायक अब्बास अंसारी की पंजाब में लोकेशन, लखनऊ में तलाश तेज


लखनऊ, 22 अगस्त 2022 : बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी से विधायक बेटे अब्बास अंसारी की तलाश तेज हो गई है। मऊ सदर से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक को एक ही शस्त्र लाइसेंस पर कई असलहे लेने के साथ ही अन्य मामले में पुलिस तलाश रही है। अब्बास अंसारी की तलाश उत्तर प्रदेश सहित आठ राज्यों में की जा रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस की कई टीमें इन राज्यों में तलाश में लगी हैं।

बांदा जेल मे बंद पूर्व विधायक माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे विधायक बेटे अब्बास अंसारी की लोकेशन पंजाब में मिली। मुख्तार अंसारी भी लम्बे समय तक पंजाब की जेल में बंद था, जहां पर उसकी खातिरदारी होती थी। पुलिस को मिले इनपुट के अनुसार रविवार रात 11.45 बजे के आसपास अब्बास अंसारी पंजाब में था।

अब्बास अंसारी के साथ रहे कुछ से लोगों पूछताछ

वहां पर अब्बास अंसारी के साथ रहे कुछ लोगों की जानकारी मिल गई है। इनको हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि अब्बास अंसारी पंजााब में मुख्तार अंसारी के करीबियों के घर पर मौजूद था। पहली बार विधायक बने अब्बास अंसारी के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट भी लगाया है।

लखनऊ में तलाशी अभियान चलाया

लखनऊ में भी अब्बास अंसारी की तलाश में निशातगंज के पेपर मिल कालोनी में मेट्रो सिटी के फ्लैट के साथ ही न्यू विधायक आवास लालबाग में पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ पुलिस ने आठ टीमों का गठन किया है जो कि रविवार से मिशन में लगी हैं। धोखाधड़ी से असलहे का लाइसेंस ट्रांसफर के मामले में लखनऊ कोर्ट से अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है।

अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश के साथ ही नई दिल्ली, राजस्थान, हैदराबाद, पश्चिम बंगाल, उत्तराखंड, पंजाब, छत्तीसगढ़, गोवा में पुलिस टीमों की छापेमारी जारी है। उत्तर प्रदेश पुलिस की टीमें रविवार दिल्ली, राजस्थान, हैदराबाद, पश्चिम बंगाल, पंजाब, उत्तराखंड और छत्तीसगढ़ के लिए टीमें रवाना हो गई हैं। इन सभी राज्यों में अब्बास का बड़ा नेटवर्क है। माना जा रहा है कि गैंगस्टर अब्बास अंसारी ने इन राज्यों में अपना नेटवर्क फैला रखा है। बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के साथ ही अब उसके विधायक बेटे तथा पत्नी अफ्शां अंसारी पर भी पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है।
3 views0 comments

Comments


bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0